Earn money from fashion and moddeling

Modeling kya hai aur kaise kare ?


Dosto aajse me apne blog pe fashion aur modeling ke related posts bhi publish karne wala hoon.to aap bhi hamare is website ko abhi follow kar lijiye.

Sabse pehle is post ke madhyam se me aapko is baat se aakef karana chahta hoon ki  fashion aur modeling kya hai ? Kya fashion aur modeling karne se hum paise kama sakte hai to mera answer hai yes. Agar aap achi khasi fashion show aur modeling kar lete ho to aap bahot sare paise kama sakte ho to aaj hum step by step ek ek point ko thik se explain karke  samjte hai.



Duniya me bahot sare aise log hai to fashion aur modeling karke lakho rupeeye kama rahe hai un loge ke list me sayad aapka bhi naam samil ho jaye kyu ki is liye to aap is post ko padh rahe ho.to sabse pehle to baat karte hai ki fashion aur modeling kya hai ?

*Fashion ::


Aapne bahot baar social media aur internet pe dekha hoga ki bahot log aapni photography karte hai aur ushe social media ya fir internet pe share karte hai aisa kyu karte hai aapko sayad nahi pata hoga ki agar aapne bhi koy aisi ek photo social media ya fir internet pe share kardi aur agar ush photo pe millions likes ya followers aa gaye to aapko bhi bahot sare paise mil sakte hai ab aapke manme ek sawal khada hoga ki aisa hone par hame kon paisa deta hai? to me us sawal ko bhi clear kar deta hoon ki agar aapke photos ya videos pe millions likes,view,subscribers ya fir followers aa gye to aapko bahot sari brands aur company aapko sponsorship degi jin se aapko ache khase paise mil sakte hai.ab aapke manme ek aur sawal khada huwa hai ki hamari photos ya videos pe millions views aur followers hai wo companies ko kaise pata chalega? to wo baat bhi me aapko clear karva deta hoon ki aapke views aur followers se bareme companies ko kaise pata chalta hai.


Dekhiye ki darsal companies ye sab nahi dekhti hai ki aapke paas itne followers hai wo sab kaam karta hai advertiser.advertiser hai jo har kisi pe najar rakhta hai ki kon bahot jalti grow kar raha hai kiski paas jyada followers ya subscribers hai wo sab kush ushe pata hota hai ab aise me kya kare ki jo bhi companies hoti hai wo sidhe advertiser ko paise deti hai aur jo advertiser hai wo sidha waise logo ko pakdega jiske paas millions followers hai ushe contact karge aur bolega ki aapko is prakar ki koy brand hai uska prachar karna hai sponsorship chahiye to bataye aise contact hone ke baad wo payment kardeta hai aur fashion wale unka prachar kardete hai is tarah fashion se paise kamaye jate hai.ab baat karte hai modeling ke bareme.





*modeling ::


Humne ye baat to samaj li ki fashion kya hota hai ab baat karte hai moddeling ke baareme to pehle to aapko bata doo ki fashion aur modeling me bahot kush jyada fark nahi hai done milte julte hai.fashion aap apne gharse bhi apne aap kar sakte ho moddeling me aisa nahi hai modeling me aapko moddel co-ordinator se milna padta hai aur ushe pehle aapko famous to hona hi hai tabhi aap modeling kar paoge.modeling ke mamle me sabse jaruri hai aapka face acha hona chahiye good looking hair style etc.
Uske baad hi modeling join kar sakte hai.aisa nahi hai ki aapka face white hi hona chahiye ye galat baat hai par aapka shehra jo hai wo thik thak hona chahiye bas itna hi aapne bahot baar dekha hoga ki south africa ke log bhi modeling karte hai 😀 to kya hum nahi kar sakte. Isliye white face aur handsome hona jaruri nahi hai.


Ab baat karte hai main topic pe ki modeling ki suruat kaise kare to aapko ek portfolio bana hoga aap internet pe search karenge portfolio to bahot sare moddel aapke samne aa jayenge to ye portfolio kya hota hai to jab aap modeling join karte ho to moddel co-ordinator se bata ske ki ye mera portfolio hai aur aisi maine modeling ki hai fir uske hisab se aapko moddel banne ka chanse mi sakta hai.

Bahot sare khus kismat log hote hai jinhe samne se modeling ke liye bulaya jata hai leki aisa aksar hota hai. kyu ki aajke dor pe dekha jaye to bahot hi high competition hota ja raha hai. Aisa nahi hai ki sirf modeling me competition hai aajkal har sij me har baat me competition high hai uski wajah hai population.india me population jyada hone ki wajah se log bahot hi paresan hote ja rahe hai koy achi job nahi milti hai koy business nahi kar pa raha hai kyu ki har jagah pe aaj competition dekhne ko mil raha hai.to aise ne tention lene ki koy jarurat nahi hai manage ho hi jata hai bas aapko himmat rakhke aage badhna hai. jiwan me aage badhne ke liye sadhaw utar to aate hi rehte hai lekin aapko apna target dekh ke aage badhna hai khud pe bharosa rakhne hai ki  "i can do this".
Film industry me aane se pehle bhi jo actors hai wo pehle to modeling hi karte hai badme wo modeling karte karte film industry pe apna per rakh dete hai to is tarah mera manna hai ki 70 % jo hai wo aapka luck kaam karta hai aur 30% your hardwork haal hi me ek me aapko example deta hoon ki Ranu mandal ka naam to sayad aapne shuna hi hoga wo mumbai ke ek railway platform pe bhikh mang ke apna pet bharti thi lekin aaj wo internet pe famous hai to is liye me yahi kehta hoon ki jo luck hai wo 70% kaam karta hai baaki 30% hi hamari mehnat hai.


To dosto agar post achi lagi hai to apne pyare friends ko share karke mere is website ko follow kar dijiye.follow karne ke liye aapko is website ke side bar me  follow karke ek button dikhega ushe press kar dijiye. Agar aap mobile se post ko padhrahe ho to is slide ko desktop mode me open kare jinse aapko pura website thikse dikhega.

Thanks for the visiting!!!!!



More post : Click here


Vipul Rathod

मेरा नाम Vipul Rathod है। मैं इस Blog का Founder और Content writer हूँ। हमारा इस Blog को बनाने का मुख्य उद्देश्य हिंदी भाषी लोगों को इंटरनेट से जुड़ी जानकारी प्रदान करवाना है। यहाँ आपको शिक्षा, तकनिकी, कंप्यूटर और मेक मनी से जुड़ी हर तरह की जानकारी मिलने वाली है।

2 Comments

Thank for comment on Vipul Rathod Tech

Previous Post Next Post