पीएसएलवी रॉकेट का इस्तेमाल किया हुआ ईंधन टैंक इसरो को वापस मिला


पीएसएलवी रॉकेट का इस्तेमाल किया हुआ ईंधन टैंक इसरो को वापस मिला | pslv full form




सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र, श्रीहरिकोटा की चार सदस्यीय टीम ने मंगलवार को यहां के मछुआरों द्वारा पाए गए पीएसएलवी रॉकेट-लांचर के इस्तेमाल किए गए ईंधन टैंक का निरीक्षण किया, और इसे इसरो वापस भेज दिया।

pslv,rocket,pslv full form,pslv rocket,full form,isro full form,rocket launch,important full form,full form of isro,pslv and gslv rockets working,pslv c37,full form pslv,indian rocket,difference between pslv and gslv,gslv rocket,full form of pslv,isro,nasa full form,pslv vs gslv,full form of,full forms,a to z full forms,isro pslv launch,india's pslv rocket,rockets,india rocket,full form of nasa
Pslv rocket


PSLV full form :
Polar Satellite Launch Vehicle


----------Read 👇 this----------


राजस्व और आपदा प्रबंधन विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पुडुचेरी सरकार ने भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन को ईंधन टैंक के बारे में जानकारी दी।अधिकारी ने कहा कि सरकार ने टैंक के बारे में अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन को सूचित किया और टीम ने आकर टैंक को वापस ले लिया।

सोमवार को मछुआरों को अपने जाल में गिरने के बाद टैंक मिला। न जाने क्या वस्तु थी, वे इसे किनारे ले आए और बताया गया कि यह रॉकेट-लॉन्चर का इस्तेमाल किया गया ईंधन टैंक था।



Vipul Rathod

मेरा नाम Vipul Rathod है। मैं इस Blog का Founder और Content writer हूँ। हमारा इस Blog को बनाने का मुख्य उद्देश्य हिंदी भाषी लोगों को इंटरनेट से जुड़ी जानकारी प्रदान करवाना है। यहाँ आपको शिक्षा, तकनिकी, कंप्यूटर और मेक मनी से जुड़ी हर तरह की जानकारी मिलने वाली है।

Post a Comment

Thank for comment on Vipul Rathod Tech

Previous Post Next Post